आगामी चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर

शिमला :भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला द्वारा डाटा प्रबंधन समिति की कार्यशाला का आयोजन प्रदेश कार्यालय दीपकमल में किया गया। इस कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला के कार्यकारी अध्यक्ष विजय परमार ने कहा आगामी समय में आने वाले चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है जिसके निमित्त आज डेटा प्रबंधन समिति कार्यशाला का आयोजन किया गया है।
उन्होंने कहा हम सभी जानते हैं कि दुनिया डिजिटल की ओर बढ़ रही है इस चीज को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी इसकी महत्ता को देखते हुए बूथ स्तर तक अपने डिजिटल अभियान को शुरू करने जा रही है। सरल ऐप के माध्यम से हर बूथ में कार्यकर्ताओं को इस ऐप के माध्यम से पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा। इस कार्यशाला में जिला की 7 लोगों की टीम और मंडलों में सात लोगों की समिति का गठन किया गया है जो आगामी समय में सरल ऐप के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे।
इस कार्यशाला को 3 सत्र के माध्यम से संपन्न किया गया पहले सत्र में ललित ठाकुर द्वारा, दूसरा सत्र अरुण शर्मा द्वारा और समारोप सत्र पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा किया गया और कार्यकर्ताओं को इस ऐप से जोड़ने का आग्रह किया। इस ऐप के माध्यम से हर एक जानकारी कार्यकर्ता तक पहुंचेगी। इस कार्यशाला में जिला कार्यकारी अध्यक्ष विजय कुमार महामंत्री गगन शर्मा शिमला मंडल अध्यक्षराजेश शारदा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर , कसुमटी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोक्ता, ललित ठाकुर, अरुण शर्मा, रमा ठाकुर, प्रभात, यशपाल राजकुमार , गगन लखनपाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Share News
Verified by MonsterInsights