अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय में स्थाई पीठासीन न्यायाधीश की नियुक्ति पर उच्च न्यायालय का धन्यवाद – त्रिलोक कपूर।

उक्त शब्द भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने न्यायाधीश की नियुक्ति करने के उपरांत जारी की गई अपनी एक प्रेस विज्ञप्ति कहे।
कपूर ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय ने पालमपुर के भाजपा सरकार में अधिसूचित अतरिक्त जिला न्यायालय में स्थायी पीठासीन न्यायधीश की नियुक्ति कर भाजपा के अंतिम 6 महीनों में नोटिफाइड कार्यालयों में अपनी प्रशासनिक मोहर लगा दी है। त्रिलोक कपूर ने माननीय उच्च न्यायालय के प्रशासनिक आदेश के लिये न्यायालय का बहुत धन्यवाद किया है।
उन्होंने कहा कि अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय के पालमपुर में स्थायी पीठ की मांग उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पास रखी थी, जिसे उन्होंने न केवल स्वीकार किया बल्कि घोषणा कर नोटिफाइड भी किया था।
उन्होंने कहा कि जहां वर्तमान सरकार ने 12 दिसम्बर 2022 को सारी 6 महीने की नोटिकफिकेशन डी नोटिफाई कर दी वहीं न्यायालय के डर से इस से छेड़छाड़ नही की। जिससे यह स्पष्ट पता लगता है कि अन्य डी नोटिफिकेशन भी गैर कानूनी है। इन्हें भी जल्द न्यायालय के पास ले जाएगा और जल्द ही फिर से सब तहसील, बी डी ओ कार्यालय, उपमंडल कार्यालय वेटरनरी हॉस्पिटल आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी और कंडबाडी में सीएचसी खोली जाएगी।

Share News
Verified by MonsterInsights