पालमपुर में हर्षोल्लास से मनाया गणतन्त्र दिवस

उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस का आयोजन शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा मैदान पालमपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। एसडीम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया ने 74 वें गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और ध्वजारोहण किया।
इस अवसर पर आकर्षक मार्च पास्ट प्रस्तुत किया गया। जिसमें हिमाचल प्रदेश पुलिस, एनसीसी, एनएसएस और नेताजी सुभाष नर्सिंग कॉलेज के छात्राओं ने भाग लिया।
इस अवसर पर एसडीएम ने उपस्थित लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और कहा कि पालमपुर वीरों की धरती है। पालमपुर सपूतों ने भारतीय सेना में रहते हुए अपने अदम्य साहस और पराक्रम का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि पालमपुर से ही सम्बंधित बलिदानियों को परमवीर चक्र और अशोक चक्र से नवाजा गया है।
उन्होंने कहा कि पालमपुर में 108 फुट लम्बा राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण पालमपुर में संयुक्त कार्यालय परिसर में किया गया है और ज़िला में यह पहला सबसे ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज है।
इस अवसर पर उपमंडल के महाविद्यालयों और स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम कारगिल शहीद कैप्टन सौरभ कालिया के पिता डॉक्टर एनके कालिया, शहीद मेजर सुधीर वालिया की बहन आशा आहलूवालिया को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में नगर निगम की महापौर पूनम वाली, उपमहापौर अनीश नाग, पार्षद, सुरिंदर सूद, निगम के संयुक्त आयुक्त एसएम सैनी, डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह तहसीलदार पालमपुर सार्थक शर्मा एसएचओ पालमपुर संदीप कुमार सहित विभिन्न स्कूलों के अध्यापक बच्चे और विभिन्न विभागों के अधिकारी क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share News
Verified by MonsterInsights