परवेज मुशर्रफ पर कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी दुर्भग्यपूर्ण: त्रिलोक कपूर

पालमपुर

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के निधन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण ही नही बल्कि कांग्रेस की भारत विरोधी मानसिकता की भी परिचायक है, उक्त शब्द भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने जारी की गई इस प्रेस विज्ञप्ति में व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस पार्टी और उनके नेता मुख्यमंत्री सुखविंदर सुखु की शशि थरूर द्वारा की गई टिप्पणी पर चुप्पी साधना अफसोस जनक है। कपूर ने कहा कि एक और भाजपा की केंद्र सरकार देश के द्वीपों के नाम परम् वीर चक्र विजेताओं के नाम पर कर रही है और दूसरी और कांग्रेस पार्टी परवेज मुशर्रफ के गुणगान में लगी है, जिन्हें भारत-पाक करगिल युद्ध का मेन विलेन माना जाता है। उस वक्त परवेज मुशर्रफ ही पाकिस्तान के आर्मी चीफ थे। लेकिन दुर्भाग्यवश पाकिस्तान नेता मुशर्रफ के निधन के बाद भारत में कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा उन्हें एक वक्त का शांति दूत कहकर भारत के वीर शहीदों की कुर्बानियों का अपमान कर रहे हैं।

त्रिलोक कपूर ने कहा कि हिमाचल के कांग्रेसी नेता अब भी देश विरोधी कांग्रेस का पल्लू पकड़े रखेंगे या शहीद विक्रम बत्रा, सौरभ कालिया, सुधीर वालिया, राकेश कुमार सहित प्रदेश के 68 कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस से त्यागपत्र देंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने थरूर के ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए थरूर और कांग्रेस को पाक हितैशी बताते हुए कहा कि परवेज मुशर्रफ करगिल युद्ध के आर्किटेक्ट, तानाशाह, जघन्य अपराधों के आरोपी थे, उन्होंने तालिबान और ओसामा को ‘भाई’ और ‘नायक’ माना जिन्होंने अपने ही मृत सैनिकों के शवों को वापस लेने से इनकार कर दिया, उसके वावजूद कांग्रेस द्वारा उनका स्वागत किया जा रहा है और देश को आश्चर्य भी हो रहा है।

कपूर ने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कभी ओसामा बिन लादेन को जी कह कर बुलाते है तो अब कांग्रेस ने मुशर्रफ को शांति दूत कहकर भारत के वीर योद्धाओं के स्वाभिमान पर चोट करने का काम किया है।

May be an image of 1 person and standing
Share News
Verified by MonsterInsights