उपायुक्त ने नगरोटा और पालमपुर में किया विकास परियोजनाओं के लिए भूमि निरीक्षण

धर्मशाला, 30 दिसम्बर

उपायुक्त कांगड़ा डॉ निपुण जिंदल ने आज शुक्रवार को जिला कांगड़ा के नगरोटा और पालमपुर उपमंडल में विकासात्मक कार्यों को लेकर भूमि का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा में विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण को लेकर प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध करवाने के लिए गंभीर प्रयास किये जा रहे है। उपायुक्त नगरोटा और पालमपुर उपमंडल में फील्ड विज़िट के दौरान मॉडल स्कूल और अन्य विकासात्मक कार्यों को लेकर भूमि का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिला में बनने वाली महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए सभी औपचारिकताएं जल्द पूरी करने निर्देश दिए हैं और इसी संबंध में प्रशासनिक अमले ने भूमि के मुआयने के लिए कवायद तेज कर दी है।
इस दौरान अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी कांगड़ा रोहित राठौर और एसडीएम पालमपुर डॉ. अमित गुलेरिया भी उपस्थित रहे। डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विकास कार्याें में आ रही किसी भी प्रकार की बाधा के उचित समाधान के लिए निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिला कांगड़ा में लंबित विकास कार्यों को तेज गति से पूरा करने के लिए सभी संबंधित विभागों को निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिला में विकास कार्यों को निर्धारित समय में पूरा करने के लिए विभागों को कहा गया है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यें में गुणवत्ता को लेकर भी प्रशासन द्वारा सख्त हिदायत दी गई है।
इसके बाद उपायुक्त ने नगरोटा और पालमपुर में संचालित विभिन्न उचित मूल्य की दुकानों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने इस अवसर पर उचित मूल्य की दुकानों में बेचे जा रहे उत्पादों और जरूरी सामान की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।

Share News
Verified by MonsterInsights