महिला मोर्चा ने G 20 लोगो बनाकर दिया विश्व बंधुत्व का संदेश

पालमपुर
भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक जिला पालमपुर के पदाधिकारियों ने नया बस अड्डा पालमपुर परिसर में G 20 का रंगोली के माध्यम से लोगो बनाकर विश्व बंधुत्व का संदेश दिया और जागरूकता अभियान चलाया।
जिला महिला मोर्चा अध्यक्षा रागिनी रुकवाल के नेतृत्व में जिला महिला मोर्चा की टीम ने विभिन्न रंगो का उपयोग करके G 20 लोगो की रंगोली बनाई। इस बारे में रागिनी रुकवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत इस वर्ष G 20 देशों के समूह की अध्यक्षता कर रहा जोकि सभी देशवासियों के लिए गौरव की बात है। हमारे दश को यह सौभाग्य पहली बार मिला है। देश भर में इस उपलक्ष्य पर विभिन्न आयोजन हो रहे हैं। इसी कड़ी में महिला मोर्चा द्वारा भी जिला स्तर पर G 20 लोगो की रंगोली बनाकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाई जा रही है ताकि वे अपने देश पर गर्व कर सकें। बीच स्थानीय लोगों ने भी G 20 लोगो के साथ फोटो और सेल्फी खिंचवाने के लिए होड़ लगी रही।
इस दौरान सुलह मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष मोनिका राणा, पालमपुर मंडल अध्यक्षा अमिता राणा, वंदना कटोच, फूलमाला, सुनीता खरवाल, रितु कुमारी, नीलम व् कांता सहित अन्य महिला मोर्चा पदाधिकारी उपस्थित रहीं।

Share News
Verified by MonsterInsights