जोगिंदर नगर कॉलेज मे बॉक्सिंग चैंपियनशिप (महिला वर्ग) का आगाज

जोगिंदर नगर – हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय बॉक्सिंग चैंपियनशिप (महिला वर्ग) का आज राजकीय महाविद्यालय जोगिंदर नगर मे आगाज हो गया।

आज उद्घाटन अवसर पर राजकीय महाविद्यालय बैजनाथ के प्राचार्य डॉ० मोहिंदर पाल मुख्यातिथि व राजकीय महाविद्यालय संजोली,शिमला के प्राचार्य डा सी बी मेहता विशिष्ट अतिथि रहे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने प्रतिभागी खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल हमारे व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास करते है। तथा हमे जीवन मे अनुशासन का पालन करना सिखाते है। उन्होंने खिलाडियों से हार – जीत की चिन्ता ना करते हुए खेल भावना से खेलने को कहा। इस चैंपियनशिप मे 14 कॉलेजो के 80 के करीब खिलाडी भाग ले रहे है जिसमे राजकीय महाविद्यालय रामपुर, धर्मशाला,कोटशेरा, रिकोंगपीओ,नगरोटा बगवां, कुल्लू, बिलासपुर, जोगिंदर नगर, पालमपुर, संजोली, करसोग,महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक कॉलेज सुंदरनगर,सरदार वल्लभ भाई पटेल कॉलेज मंडी व राजकीय कन्या महाविद्यालय शिमला के खिलाडी भाग ले रहे है।

इस खेल आयोजन के अवसर पर कॉलेज की प्राचार्य प्रो० सुनीता सिंह ने सभी खिलाडियो , मुख्य अतिथि , विशिष्ट अतिथि , अन्य अतिथियो व आयोजको का स्वागत व धन्यावाद किया। दोपहर 3 बजे तक 12 मैच खेले गए। जिस मे 54 kg भार मे मंडी कॉलेज की दीपिका जंवाल ने करसोग कॉलेज की प्रिया को, सुदरनगर कॉलेज की श्रेया ने नगरोटा बगवां की काजल को हराया। कवाटर फाइनल मुकाबलो मे 48 kg भार मे करसोग की सिम्रल ने मंडी कॉलेज की पायल को,सुदरनगर की नेहा ने रामपुर की शबनम को हराया। 50kg भार मे रिकोंगपीओ कि सुजाता ने पालमपुर की रेखा को, रामपुर की अनिता गौतम ने दिवांशि ठाकुर बिलासपुर को, सुनिधि आर के एम बी शिमला की ने करसोग की भावना को हराया। 52kg भार मे रामपुर की रीतिका नेगी ने जोगिंदर नगर की प्रिया को हराया।54kg भार मे आर के एम बी शिमला की अंजना ठाकुर ने पालमपुर की रचना को,शिमला की आंचल ने रामपुर की निशा नेगी को, कुल्लू की श्रुति ने जोगिंदर नगर की कृतिका को व सुंदर नगर की श्रेया ने शिमला की दीपिका को हराया।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से आये ऑफिशियल, विभिन्न कॉलेजों से आये टीम इनचार्ज, मैच रेफरी, प्राध्यापक व स्टाफ के अन्य सदस्य तथा छात्र छात्राएं उपस्थित रही।

Share News
Verified by MonsterInsights