पालमपुर व सुलाह विधानसभा के लिये कै. बिक्रम बत्रा कॉलेज में ह्योगी मतगणना

8 दिसंबर को पालमपुर और सुलाह निर्वाचन क्षेत्रों की मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। दोनों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में की जाएगी। मतगणना प्रातः 8 बजे से आरंभ होगी। प्रातः 8 बजे से साढ़े 8 बजे तक पोस्टल बेलेट की गणना के उपरांत ईवीएम मशीनों से मतगणना को आरम्भ किया जायेगा।

निर्वाचन अधिकारी पालमपुर डॉक्टर अमित गुलेरिया ने बताया कि पालमपुर निर्वाचन क्षेत्र की मतगणना शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर 8 दिसंबर को प्रातः 8 बजे से आरंभ होगी। पालमपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिये 9 टेबल लगाये गये हैं और मतगणना के 10 राउंड होंगे। उन्होंने बताया कि 4 टेबल पोस्टल बैलट की मतगणना के लिए लगाये गये हैं। जबकि वीवीपैट की पर्चियों की स्कैनिंग के लिए भी टेबल लगाया गया है।

निर्वाचन अधिकारी सुलाह डॉक्टर आशीष शर्मा ने बताया कि सुलाह निर्वाचन क्षेत्र की मतगणना भी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर 8 दिसंबर को प्रातः 8 बजे से आरंभ होगी। पालमपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिये 12 टेबल लगाये गये हैं और मतगणना के 11 राउंड होंगे। उन्होंने बताया कि 4 टेबल पोस्टल बैलट की मतगणना के लिए लागये गये हैं। जबकि वीवीपैट की पर्चियों की स्कैनिंग के लिए भी टेबल लगाया गया है।

दोनों विधान सभा क्षेत्रों के मीडिया कर्मियों के लिये शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा राजकीय महाविद्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल को मीडिया सेंटर बनाया गया है।

Share News
Verified by MonsterInsights