विश्वविद्यालय के सात विद्यार्थी घरदा केमिकल्स में सेल्स ट्रेनी चयनितकंपनी के अधिकारियों को कुलपति ने किया सम्मानित

पालमपुर 19 अप्रैल। चौसकु हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय के सात विद्यार्थियों का चयन बिक्री प्रशिक्षु के रूप में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के तहत हुआ है।
कुलपति प्रो.एच.के. चौधरी ने चयनित विद्यार्थियों दिशानी शर्मा, हिमांशु कठियाला, राजेश कुमार, राजीव, निशांत सिंह, प्रकाश कुमार और विशाखा बुटेल को बधाई देते हुए उन्हें कड़ी मेहनत करने और विश्वविद्यालय का नाम रोशन करने की सलाह दी। उन्होंने पिछले दो दिनों में कृषि महाविद्यालय के स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों के बीच साक्षात्कार आयोजित करने के लिए घरदा केमिकल्स लिमिटेड की भी सराहना की और उम्मीद जताई कि मुंबई स्थित इस अग्रणी कृषि रसायन कंपनी द्वारा अधिक छात्रों की भर्ती की जाएगी। कुलपति प्रो. चौधरी ने कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक सिंह, महाप्रबंधक रमन गुप्ता व प्रबंधक राजेंद्र सिंह को सम्मानित भी किया। दीपक सिंह विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र है जो कृषि महाविद्यालय से 1982 में स्नात्तक हुए थे।  
मानव संसाधन विकास एवं नियोजन प्रकोष्ठ के कार्यक्रम निदेशक डॉ. पवन शर्मा ने बताया कि दो दिवसीय चयन प्रक्रिया में कृषि महाविद्यालय के 20 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Share News
Verified by MonsterInsights