रोहित ठाकुर के बयान पर बीजेपी का पलटवार

रोहित ठाकुर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा, बलबीर वर्मा और विवेक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपनी विफलताओं का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी पर फोड़ रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आपदा के दौरान हिमाचल पहुंचने वाले राष्ट्रीय स्तर के पहले नेता थे, जिन्होंने मंडी, कुल्लू, मनाली की यात्रा की और लोगों का दुख-दर्द साझा किया। दोबारा शिमला आकर उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ बैठक की और आपदा राहत के लिए पर्याप्त राशि देने के बाद आपदा की जरूरतों को पूरा करने के लिए हर तरह के सहयोग की घोषणा की. राज्य में आपदा राहत के लिए जो भी राशि दी जा रही है, वह सारी राशि केंद्र सरकार से आयी है. ऐसे में केंद्र सरकार को कोसने की हरकत मंत्री और सरकार की सोची-समझी साजिश है।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार कांग्रेस पार्टी की है और लोगों की जरूरतों की भरपाई करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है और राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है।

अगर अनुराग ठाकुर केंद्र सरकार द्वारा दी गई नौकरियों के पत्र बांट रहे हैं तो उसमें भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार को परेशानी हो रही है और वर्तमान कांग्रेस सरकार बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का वादा करके सत्ता में आई थी और अब उनका शोषण कर रही है और उन्हें नौकरी दे रहे हैं. से निकाल रहा हूँ।

भाजपा नेताओं ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार न तो आपदा प्रभावितों की मदद कर सकी, न केंद्र द्वारा दिये गये पैसे का उपयोग कर पायी, न महिलाओं को उनका हक दिला पायी, न बेरोजगार युवाओं को रोजगार दे पायी, न मदद कर पायी. बागवान और किसान। 300 यूनिट मुफ्त बिजली नहीं दे पाए।

वे केवल केंद्र सरकार को गाली देकर हिमाचल प्रदेश की जनता को धोखा देने का प्रयास कर रहे हैं।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि वे हर वक्त सरकार की गरीबी का रोना बंद करें. जब आपने झूठी गारंटी दी, तब भी आपको सरकार की वित्तीय स्थिति के बारे में पता था, फिर भी आपने केवल सत्ता हासिल करने के लिए झूठ बोला। आज राज्य की जनता राज्य सरकार से काम मांग रही है न कि दूसरों पर आरोप लगा रही है. इसलिए सरकार को बंद संस्थानों को फिर से खोलना चाहिए और बिगड़ती कानून व्यवस्था को ठीक करना चाहिए, जिसके लिए वह जनता के प्रति जवाबदेह है।

Share News
Verified by MonsterInsights